नई दिल्ली, टेक डेस्क। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL निजी कंपनियों Jio, Airtel, Vodafone को टक्कर देने के लिए अपने पोर्टफोलियो में कई तरह के बदलाव कर रही है। हाल ही में कंपनी ने 318 रुपये का एक प्लान पेश किया था। वहीं, अब BSNL ने अपने वार्षिक प्लान 1,999 रुपये की वैधता को 71 दिन तक बढ़ा दिया है। यह एक प्रमोशनल ऑफर है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसके तहत अगर प्लान को 28 फरवरी तक एक्टिवेट कराया जाता है तो इसकी वैधता 436 दिन की होगी। वहीं, अगर 1 मार्च से 31 मार्च तक रिचार्ज कराया जाता है तो इसकी वैधता 425 दिन की होगी। पिछले महीने कंपनी ने 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर इस ऑफर को पेश किया था। हालांकि, उस समय पेश किया गया यह ऑफर 15 फरवरी को खत्म हो गया था।

BSNL 1,999 रुपये के वार्षिक प्लान की वैधता एक बार फिर बढ़ी: TelecomTalk की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार BSNL ने इस प्लान को दो प्रमोशनल ऑफर्स के साथ पेश किया है। पहले ऑफर में प्लान की वैधता को 71 दिन बढ़ाया गया है। ऐसे में इस प्लान की वैधता 436 दिन होगी। वहीं, दूसरे ऑफर के तहत प्लान की वैधता को 60 दिन बढ़ाया गया है। से में इस प्लान की वैधता 425 दिन होगी। पहला प्रमोशनल ऑफर 28 फरवरी तक वैध है। वहीं, दूसरा 1 मार्च से लेकर 31 मार्च तक वैध है। यह ऑफर केरल के अलावा हर सर्कल में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि, यह प्लान केरल के यूजर्स के लिए उपलब्ध तो है लेकिन प्रमोशनल ऑफर यहां फिलहाल नहीं दिया गया है।

BSNL 1,999 रुपये के प्लान के बेनिफिट्स: इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। साथ ही 250 मिनट कॉलिंग मिनट प्रतिदिन किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसके साथ ही 100 SMS प्रतिदिन समेत BSNL TV और BSNL Tunes सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। आपको बता दें कि जो भी अतिरिक्त बेनिफिट दिए जा रहे हैं वो केवल 365 दिन के लिए ही वैध होंगे। इन्हें अतिरिक्त वैधता के दौरान इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा।

BSNL का 318 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा डेली दिया जाएगा। साथ ही 84 दिन की वैधता भी दी जा रही है। कुल मिलाकर यूजर्स को 168 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। लिमिट खत्म होने के बाद 40kbps की स्पीड उपलब्ध कराई जाएगी। हालांकि, यह प्लान अभी कुछ ही सर्कल्स में उपलब्ध कराया गया है। यहां पढ़ें प्लान की पूरी डिटेल

Posted By: Shilpa Srivastava