मुंबई, आइएएनएस। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने समलैंगिक रिश्तों पर बनी बॉलीवुड फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शुक्रवार को सराहना की।

3一5元扫雷群规怎么写दरअसल, मानवाधिकार और एलजीबीटीक्यू कार्यकर्ता पीटर टैटशेल्स ने ट्वीट कर इस फिल्म की तारीफ की थी। उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ट्रंप ने लिखा, 'ग्रेट'। ट्रंप के इस रीट्वीट को 12 हजार से ज्यादा लाइक मिले।

3一5元扫雷群规怎么写यह फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज हुई। इसमें दो पुरुषों के बीच प्यार को दिखाया गया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव ने मुख्य भूमिका निभाई है।

दुबई-यूएई में फिल्म पर बैन

3一5元扫雷群规怎么写दुबई और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में इस फिल्म पर पाबंदी लगा दी गई है। सूत्रों के मुताबिक समलैंगिक रिश्तों और प्यार को दिखाए जाने के चलते फिल्म को प्रतिबंधित किया गया है। खाड़ी के देशों में इस तरह की फिल्मों को अमूमन प्रतिबंधित कर दिया जाता है। समलैंगिक रिश्तों को सामान्य बताने वाली बॉलीवुड की शायद पहली फिल्म है।

3一5元扫雷群规怎么写बता दें कि शुक्रवार को आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज हुई है। दर्शकों की तरफ से भी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं अपने विषय के चलते दुनियाभर में यह चर्चा का विषय बन गई है। फिल्म में दो पुरुषों- आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के प्यार की कहानी दिखाई गई है जो समाज और परिवार से अपने हक और रिश्ते की लड़ाई लड़ रहे हैं।

3一5元扫雷群规怎么写बता दें कि डॉनल्ड ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में राष्ट्रपति ट्रंप का स्वागत करेंगे और इसके बाद दोनों नेता एक भव्य रोड शो करेंगे। डॉनल्ड ट्रंप की यह पहली भारत यात्रा है। उनकी यात्रा में उनकी पत्नी, बेटी और दामाद भी साथ होंगे।

Posted By: Sanjeev Tiwari