टोक्यो, आइएएनएस।3一5元扫雷群规怎么写 चीन में फैले कोरोना वायरस के चलते टोक्यो ओलंपिक 2020 गेम्स की ट्रेनिंग पर भी प्रभाव पड़ रहा है। न्यूज एजेंसी आइएएनएस के हवाले से सिन्हुआ न्यूज एजेंसी ने बताया कि शुक्रवार आधी रात को अलोंपिक टोक्यो आयोजनकर्ताओं ने वालंटियर्स की ट्रेनिंग रद कर दी है। आयोजनकर्ताओं का कहना है कि कोरोना का संक्रमण ना फैले इसको ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है। इसके साथ ही कहा कि अपने तय समय के तहत यह कार्यक्रम चलेगा।

न्यूज एजेंसी आइएएनएस के सिन्हुआ न्यूज एजेंसी के हवाले से कहा गया है कि टोक्यो ऑलोपिंक 2020 गेम्स आयोजनकर्ता समिति इस साल होने टोक्यो 2020 गेम्स को सुरक्षित आयोजित करने के लिए सभी संबंधित आयोजन संगठन के साथ तैयारी कर रहे हैं। फिलहाल अभी इस गेम्स को रद करने पर विचार नहीं किया जा रहा और ना ही ऐसे किसी भी प्रकार के क्रियाकिलापों को रद करने पर विचार किया जा रहा है, जो इस गेम्स की तैयारी पर असर डाले। इस गेम्स की ट्रेनिंग आज यानी शनिवार को तय की गई है।

इसके साथ ही आयोजनकर्ताओं का कहना है कि चीन सरकार की कोरोना वायरस की बचाव नीति को ध्यान में रखते हुए हम इस गेम्स की सभी क्रियाकिलापों पर प्रत्येक दिन मूल्यांकन कर रहे हैं। टोक्यो 2020 इवेंट के लिए सुनिश्चित करना चाहते हैं कि इस गेम्स में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतियोगी सुरक्षित रहें।

बता दें कि चीन से फैले कोरोना वायरस के बाद से इसका संक्रमण दूसरे देशों में भी फैल रहा है। हाल ही में जापान में कोरोना वायरस के लक्षण 700 लोगों में देखने को मिले थे। चीन के बाद जापान ऐसा पहला देश है जहां पर काफी संख्या में कोरान वायरस का संक्रमण देखने को मिल रहा है। जापन के क्रूज पर कम से 634 लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। 

Posted By: Pooja Singh